Tuesday 24 May 2016

'दर्द' गाते समय कौन से दर्द में थे सोनू निगम

,
मुंबईलोकप्रिय गायक सोनू निगम ने आगामी बायोपिक 'सरबजीत' के लिए 'दर्द' गीत रिकॉर्ड किया। उस समय वह काफी दर्द में थे।' गीत रिकॉर्ड के महज 10 दिन पहले ही उन्होंने घुटने की सर्जरी कराई थी। हाल ही में हुए फिल्म के संगीत कार्यक्रम में सोनू मुश्किल से चल पा रहे थे।

'
दर्दगीत दर्द वाले व्यक्ति ने गाया
वहीं उन्होंने बताया, "मेरे पैर की बड़ी सर्जरी हुई है। अभी इसे दो महीने हुए हैं। यह पहली बार है, जब मैं उसके बाद अपने घर से बाहर निकला हूं।" उन्होंने बताया, "मैंने सर्जरी के 10 दिन बाद यह गीत गाया। यह खूबसूरत गीत है और 'दर्द' गीत दर्द वाले व्यक्ति ने गाया।"

दुविधा थी कि यह मुश्किल गीत कौन गाएगा
 
फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने कहा, "हम दुविधा में थे कि यह मुश्किल गीत कौन गाएगा। भूषण (कुमार) ने सोनू से गीत रिकॉर्ड करने के लिए कहा।" 'मुस्कुराने की वजह तुम हो' और 'आशिकी 2' जैसे गीत बना चुके जीत गांगुली ने इस गीत का निर्माण किया है।

जीत गांगुली के बारे में सोनू ने कहा, "जीत भाई मेरे पसंदीदा हैं। वह प्रतिभाशाली, सरल और सीधे व्यक्ति हैं। इसमें कोई संदेह नहीं कि उनमें कितनी प्रतिभा है।" उमंग कुमार निर्देशित 'सरबजीत' में ऐश्वर्य राय बच्चन, ऋचा चड्डा और दर्शन कुमार जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।
 

Dard Bewafa Shayari Copyright © 2011 | Blog design by Dard Bewafa Shayari | Powered by Dard Bewafa Shayari