Monday 5 September 2016

सलमान खान ने कर डाली घोषणा, 18 नवंबर को ही करेंगे शादी !

,
बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान की फीमेल फैन्स के लिए एक बहुत बुरी खबर है। सलमान ने हाल ही में एक पार्टी में यूलिया के साथ अपनी शादी की तारीख की घोषणा कर दी है। जी हां, ये बिलकुल सच है। जानें क्या है शादी की डेट...


पिछले महीने 29 अगस्त को एक पार्टी के दौरान सलमान ने अपने खास दोस्तों की मौजूदगी में यह घोषणा की थी। सलमान ने बताया कि वो इसी साल 18 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।


बता दें कि इस दिन सलमान के पिता सलीम खान और मां सलमा खां की वेडिंग एनिवर्सरी भी होती है। शायद इसी दिन शादी कर वो अपने माता-पिता को खास तोहफा देना चाहते हैं। ये बात पार्टी में मौजूद कुछ लोगों ने एक अंग्रेजी अखबार को बताई है।

सलमान ने पार्टी में कहा था कि शादी बहुत सादगी से होगी। इसमें सिर्फ 15 से 20 लोग मौजूद होंगे। खबरों के मुताबिक, यूलिया वंतूर और सलमान खान के बीच लंबे अर्से से अफेयर की चर्चा थी। सलमान के घर वालों को भी यूलिया काफी पसंद हैं।

यहां खास बात यह है कि पिछले सलमान की बहन अर्पिता ने भी 18 नवंबर को ही आयुष शर्मा के साथ शादी की थी। इसीलिया सलमान भी इसी दिन अपना घर बसाना चाहते हैं। कुछ दिन पहले रोमानिया मीडिया ने खुलासा किया था कि सलमान और यूलिया ने शादी कर ली है।
 

Dard Bewafa Shayari Copyright © 2011 | Blog design by Dard Bewafa Shayari | Powered by Dard Bewafa Shayari